ये बिहार है बाबू ! डॉक्टरों से उठा भरोसा ? मरीज अस्पताल में ही तांत्रिक से कराने लगा झाड़-फूंक : देखें Viral Video

राज्यों से खबर

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. यहां के एक सरकारी अस्पताल में एक तांत्रिक मरीज वार्ड में झाड़-फूंक करने लगा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने वार्ड में पहुंचकर मरीज और उनके परिजनों को फटकार लगाई और तांत्रिक को अस्पताल से बाहर निकाला.

दरअसल, मामला मधेपुरा के सदर अस्पताल का है. यहां देवन ठाकुर नाम का बुजुर्ग इलाज कराने के लिए भर्ती था. मगर, उसकी तबीयक में सुधार नहीं हो रहा था. देवन के परिजनों ने एक तांत्रिक को बुलवाया. उसे देवन के वार्ड में ले गए. उसके बाद तांत्रिक ने वार्ड के अंदर ही झाड़-फूंक करना शुरू कर दिया.

झाड़-फूंक करता देख डॉक्टर हुआ आग बबूला

जिस समय झाड़-फूंक की जा रही थी ठीक उसी समय डॉक्टर वार्ड में राउंड पर पहुंचे थे. उन्होंने जब यह नजारा देखा तो हैरान रह गए. डॉक्टर ने देखा कि तांत्रिक मरीज का झाड़-फूंक कर रहा है.

डॉक्टर ने मरीज और उसके परिजनों को डांट-फटकार लगाई. इसके बावजूद भी परिजन समझने को तैयार नहीं हुए. फिर उन्हें समझा बुझाकर तांत्रिक को अस्पताल से बाहर निकाल दिया.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस दौरान वहां मौजूद किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसमें दिख रहा है किस तरह तांत्रिक झाड़-फूंक कर रहा है. बता दें कि जिस मरीज का तांत्रिक झाड़-फूंक कर रहा था, वो अब भी उसका इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में ही चल रहा है.

मामले में भाजपा ने कही ये बात

मामले में स्थानीय भाजपा नेताओं ने कहा कि सरकारी व्यवस्था ठीक-ठाक नहीं रहने के कारण मरीज का इलाज नहीं हो पा रहा है. इसलिए मरीज झाड़-फूंक का सहारा लेने को मजबूर हैं. स्वास्थ्य मंत्री से अनुरोध है कि मामले में कार्रवाई करें.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *