घर में अकेली महिला देख टीचर ने की ऐसी करतूत, मनचले शिक्षक के मुंह पर कालिख पोतकर, लोगों ने उतार दिया  इश्क़ का भूत ! Video VIRAL

क्राइम राज्यों से खबर

झालावाड़ (जावर). जिले के जावर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात एक मनचले शिक्षक को घर में अकेली महिला से छेड़खानी करना उस समय भारी पड़ गया, जब महिला के चिल्लाने पर आसपास के पड़ोसी और ग्रामीण इकट्ठा हो गए और शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी. मामले में पीड़ित विवाहिता की तरफ से जावर थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक ज्ञानी राम को गिरफ्तार कर लिया.

मामले की जानकारी देते हुए जावर थाना अधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित विवाहिता की तरफ से प्रकरण दर्ज कराया गया है, कि वह शुक्रवार की रात घर में अकेली थी, उसी दौरान शिक्षक ज्ञानीराम उसे अकेला देखकर उसके घर में घुस गया और छेड़खानी करने लगा. महिला के चिल्लाने पर शिक्षक बाहर भगा, उसी दौरान बाहर मौजूद ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और मुंह पर कालिख पोत कर जमकर धुनाई कर दी. बाद में पीड़िता विवाहिता द्वारा जावर थाने में प्रकरण दर्ज करा दिया गया है.

आरोपी शिक्षक का मनोहरथाना चिकित्सालय में उपचार कराया गया, जिसके बाद उसे छेड़खानी के आरोप में धारा 354 और 454 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में पुलिस आगे अनुसंधान कर रही है. जानकारी के अनुसार आरोपी शिक्षक वर्तमान में धौलपुर जिले में सरकारी शिक्षक के पद पर कार्यरत है. पूर्व में आरोपी जावर में शिक्षक पद पर कार्य कर चुका है और धौलपुर से अपने रिश्तेदारों के यहां मिलने के लिए जावर पहुंचा था जहां पर देर रात महिला को घर में अकेला पाकर इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी शिक्षक का मेडिकल करवाया गया है और मामले की जांच कर रही है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *