चरस तस्करों दबोचने गई पुलिस, तो पुलिस पर छोड़ दिया खूंखार कुत्‍ता और अपराधियों को छुड़ा ले गए हमलावर…

क्राइम खबर उत्तराखंड

सितारगंज : बाइक सवार चरस तस्करों को दबोचने वाले दो पुलिस कर्मियों पर तस्करों के स्वजनों, पड़ोसियों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। आरोपितों ने एक सिपाही पर खूंखार कुत्ते को उकसाकर हमला भी करा दिया। हमलावर चरस तस्करी में लिप्त दोनों बाइक सवारों को छुड़ाकर ले गए। घायल सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने तस्करों समेत 11 के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सिडकुल चौकी में तैनात सिपाही कपिल कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि 13 जनवरी को हमराही सिपाही के साथ बीट क्षेत्र बरुआबाग में नशा तस्करों की सुरागकशी के लिए गए थे।

बाइक में दो संदिग्ध आते दिखाई दिये

गांव में स्थित आम के बगीचे के पास पहुंचते ही उन्हें बाइक में दो संदिग्ध आते दिखाई दिये। पुलिस कर्मियों को सामने खड़ा देख संदिग्धों ने बाइक को घुमा दिया। इस दौरान एक संदिग्ध ने हाथ से कुछ संदिग्ध पदार्थ फेंक दिया। पुलिस कर्मियों ने दोनों संदिग्धों को हिरासत में लेकर संदिग्ध पदार्थ को कब्जे में लिया। जांच करने पर संदिग्ध पदार्थ चरस होना प्रतीत हुआ।

इसके बाद दोनों संदिग्धों ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट, हाथापाई शुरु कर दी। आरोपितों ने शोर मचाकर पड़ोस से स्वजन और पड़ोसियों को बुला लिया। आरोपित हाथों में लाठी-डंडे लेकर पहुंच गए। हमलावरों ने दोनों पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस कर्मियों पर आरोपितों ने खूंखार किस्म के कुत्ते से हमला कराया। कुत्ते ने सिपाही को काट लिया।

पुलिस फोर्स के पहुंचने से पूर्व ही हमलावर बाइक सवार इंद्रराम उर्फ राजा, रवि उर्फ बिन्दरी को चरस के साथ छुड़ा ले गए। सिपाही कपिल कुमार की तहरीर पर पुलिस ने बरुआबाग निवासी इंद्रराम पुत्र हरीश, रवि उर्फ बिन्दर पुत्र सुरेंद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह पुत्र अमरजीत सिंह, राजदीप सिंह, राहुल लाल, सतपाल सिंह, सिन्टु, कालोकौर, सिमरजीत कौर, रीना, अनीता निवासीगण बरुआबाग के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा, बलवा, गंभीर मारपीट, धमकी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सिडकुल चौकी इंचार्ज चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि चरस तस्करी करने वाले दो संदिग्धों ने अन्य लोगाो के साथ मिलकर पुलिस टीम पर हमला किया। आरोपित तस्करों काोछुड़ाने के साथ ही बरामद चरस भी ले गए। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *