अंटी में तमंचा दबाकर घूम रहा था युवक, गलती से चली गोली नाज़ुक अंग में लगी, पुलिस से बोला झूठ !

क्राइम राज्यों से खबर

अलीगढ़: गांधी पार्क थाना क्षेत्र के नगला माली में गुरुवार देर रात एक युवक के गुप्तांग में गोली लग गई। पुलिस को सूचना मिली कि बाइक सवार दो युवकों ने उसे गोली मारी है, जबकि जांच की गई तो पता चला कि युवक का जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसलिए वह खुद तमंचा लेकर घूम रहा था। उसने लोडेड तमंचा अंटी में लगा रखा था। अचानक गलती से गोली चल गई, जो उसके गुप्तांग में लगी। झूठी सूचना देकर पुलिस को गुमराह करने के मामले में पुलिस की ओर से उल्टा युवक के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, नगला माली निवासी विनोद ठाकुर का बेटा कपिल निजी कंपनी में नौकरी करता था। कुछ दिन पहले उसकी नौकरी छूट गई। पुलिस के मुताबिक, कपिल पक्ष की जमीन को परिवार के बुजुर्ग ने बेच दिया था। तभी से कपिल पक्ष का जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। मामला अदालत में विचाराधीन है।

घटना गुरुवार देर रात की है। कपिल पास में ही रहने वाले दोस्त के यहां आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होकर घर के बाहर खड़ा था। आरोप है कि तभी बाइक सवार दो युवक आए और उसे गोली मारकर चले गए। गोली कपिल के गुप्तांग के पास से निकल गई। वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। कपिल की चीख पुकार सुनकर उसके दोस्त व भाई आ गए, जो उसे आनन-फानन जिला अस्पताल ले गए। वहां से उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे जेएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

इंस्पेक्टर गांधीपार्क रवींद्र कुमार दुबे ने बताया कि मोहल्ले के लोगों व घायल के स्वजन से पूछताछ की गई। जांच में पता चला है कि युवक का जमीन को लेकर भाइयों से भी विवाद चल रहा है। इसलिए उसने कुछ लोगों पर धमकाने का आरोप भी लगाया। घटना से पहले कपिल खुद ही तमंचा लेकर घूम रहा था। उसने अपनी अंटी में तमंचा लगाया। इसी दौरान गलती से गोली चल गई, जो उसी को जा लगी। बाद में अभियोग पंजीकृत कराने की नीयत से पुलिस को झूठी सूचना देकर गुमराह किया। ऐसे में अब युवक के विरुद्ध ही अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *