वो मेरी है….अगर बारात लाए तो गोलियों से होगा स्वागत

क्राइम राज्यों से खबर

हापुड़ः जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां सिरफिरे आशिक ने ऐसी हरकत की, जिसकी चर्चा खूब हो रही है. जनपद के थाना सिंभावली क्षेत्र के एक गांव में वर पक्ष के घर के बाहर सिरफिरे आशिक ने ज्वलनशील पदार्थ रखकर फायरिंग की. यहीं नहीं उसने दूल्हे राजा के घर पर एक धमकी भरा पोस्टर चस्पा कर दिया. इसमें उसने सीधे तौर पर दूल्हे को धमकी दी है कि यदि वह बारात लेकर शादी करने गया तो गोलियों से छलनी कर दिया जाएगा. इस धमकी के बाद दूल्हे के परिवार के होश उड़ गए हैं.

सिंभावली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले पीड़ित ने बताया कि उसने पुत्र का रिश्ता बुलंदशहर निवासी एक व्यक्ति की पुत्री से तय किया है. 16 फरवरी को उसके पुत्र की बारात बुलंदशहर जानी है. परिवार में शादी को लेकर सभी तैयारियां चल रही है. घर के सभी लोग जोर-शोर से शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं. पीड़ित के मुताबिक रात को जब परिवार सोया हुआ था तो देर रात एक अज्ञात युवक दीवार फांदकर घर में घुस गया और ज्वलनशील पदार्थ घर में रख गया. उसके बाद आरोपी युवक ने घर के दरवाजे पर पोस्टर लगाते हुए कई राउंड फायरिंग की. फायरिंग की आवाज सुनकर जब परिवार बाहर आया तो उनको देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया. जब पीड़ित परिवार की नजर पोस्टर पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए. पोस्टर पर लिखा था कि गांव में बारात लाने वाले दूल्हे, उसके परिवार समेत सभी बारातियों को गोली मार दी जाएगी. यह पोस्टर पढ़ते ही सबके होश उड़ गए. पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

‘कान खोल के सुन दूल्हे राजा…बारात लेकर मत आना वरना तू जिंदा बचेगा नहीं. बारात का श्मशान बना दूंगा. जिस भाई को दावत के साथ गोली खानी हो वही बारात में आए. अभी हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं बाकी फिल्म बारात में चलेगी.’- यार डिफाल्टर

पुलिस ने दर्ज किया मामला

धमकी से पीड़ित परिजनों के परिवार सहित आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. यह घटना पूरे जनपद में चर्चा का विषय बन गई है. इसके बाद पीड़ित पक्ष ने थाना सिंभावली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है. तहरीर मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना का पर्दाफाश करने के लिए एक टीम भी गठित कर दी गई है. इस बारे में एएसपी मुकेश मिश्रा ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर मिलने पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *