पिटती मां को बचाना बेटे को पड़ा भारी, बाप ने चला दी बेटे पर कुल्हाड़ी, पढ़ें पूरी खबर…

क्राइम राज्यों से खबर

रांची: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिला में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक बेटे को पिता की मार से मां को बचाना महंगा पड़ गया. बेबस मां को पिटता देख बचाने पहुंचे बेटे को सनकी पिता ने कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया. मानवता को झकझोर देने वाली यह घटना जिले के गोइलकेरा थाना क्षेत्र के कदमडीहा गांव की है. 21 वर्षीय बेटे की हत्या करने के बाद हत्यारा पिता घर से भाग गया. पुलिस हत्यारे पिता की तलाश में जुटी हुई है.

इस घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि कदमडीहा गांव के रहने वाले 58 वर्षीय मांगता सुरीन का अपनी 55 वर्षीय पत्नी मुक्ता सुरीन से शराब पीने को लेकर विवाद हो रहा था. इसी बीच आवेश में आकर पति मांगता सुरीन ने पत्नी मुक्ता सुरीन की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. इधर मां को पिटता देख जवान बेटा तुराम सुरीन मां को बचाने के लिए दौड़ा. बीच-बचाव करने के दौरान पिता मांगता सुरीन और बेटे तुराम सुरीन के बीच विवाद हो गया. नौबत हाथापाई की आ गई. बेटे तुराम सुरीन का इस प्रकार बीच-बचाव करना पिता को नागवार गुजरा. उसने गुस्से में आकर घर मे रखी धारदार हथियार कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर अपने बेटे तुराम सुरीन को मौत के घाट उतार दिया. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद सनकी पिता मृत बेटे को छोड़कर फरार हो गया.

हत्यारे पिता को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

गांव में हुए नृशंस हत्याकांड के बाद हड़कंप मच गया. इधर ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची गोइलकेरा थाना की पुलिस ने मृतक 21 वर्षीय बेटे तुराम सुरीन केशव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. हत्या के आरोपी पिता मंगता सुरीन के खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज कर धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है. फिलहाल हत्याकांड को अंजाम देने वाला आरोपी पिता पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *