आस्था या अन्धविश्वास? तलवार से काट ली अपनी ही जीभ, लड़की के खौफनाक अंदाज़ का Video Viral, देखें…

राज्यों से खबर

खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवती तलवार से जीभ काट रही है. बताया जाता है कि युवती ने जिले के सगूर भगूर में स्थित प्राचीन ऐतिहासिक बाघेश्वरी शक्ति धाम के अमृत कुंड में नवरात्रि पर्व के पहले दिन यह काम किया. इस दौरान उसके मुंह से खून भी निकल रहा था. चौंकाने वाली बात यह है कि भीड़ ने युवती को जीभ काटते देखा. लेकिन, किसी ने उसे रोका नहीं. मंदिर परिसर जयघोष से गूंज उठा. लोगों ने युवती को रोकने का प्रयास भी नहीं किया. उनका मानना था कि युवती में माता का वास है. सैकड़ों लोगों ने इस नजारे को मोबाइल में कैद किया.

किसी ने उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही यह वायरल हो गया. गौरतलब है कि खरगोन में 15 अक्टूबर से देवी आराधना का महापर्व नवरात्रि शुरू हो गया. चुनाव आचार संहिता का पालन करते हुए यहां आस्था, श्रद्धा और शक्ति का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. भक्तों ने मूर्ति स्थापना के पंडाल सहित गरबे की व्यापक स्तर पर तैयारी की है.

दूसरी ओर, खरगोन शहर के ज्योति नगर महादेव मंदिर परिसर में हर साल की तरह इस साल भी मूर्ति स्थापना की गई है. यहां करीब 10 हजार स्क्वेयर फीट में 41 फीट का भव्य पंडाल लगाया गया है. इसमें 21 फीट की माता की मूर्ति स्थापित की गई है. अब यहां 9 दिनों तक गरबा किया जाएगा. बता दें, लोग इस गरबा की प्रैक्टिस पिछले 15 दिनों से कर रहे थे.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *